यूपी। बुलंदशहर में 18 महीने से धन दोगुना करने का झांसा देकर करोड़ो रूपये की ठगी करने वाले ठग पर पुलिस ने की बड़ी कारवाई, नटवर लाल की ऑफिस व जमीन हुई जब्त

 


ब्यूरो ललित चौधरी

यूपी/बुलंदशहर। देश में ऐसे कई लोग है जो मेहनत से कमाना नहीं चाहते है और चंद दिनों में करोड़पति होने का ख्वाब पालते है। जब ऐसा नहीं हो पाता जो की मुश्किल हीं है क्ंयोकी लोग दो चार दिन या फिर कहें की साल दो साल में करोड़पति नहीं बनते हैं, लोगों को इसके लिए मेहनत करना पड़ता है।

लेकिन जो मेहनत से दिल चुराते हैं वो फिर दूसरों को ठगने का काम प्रारंभ कर देते हैं।

आफिस व जमीन के जब्त करती स्याना पुलिस

ठीक इसी प्रकार की घटना दिल्ली से सटे बुलंदशहर की है जहां अशोक चौहान नामक एक व्यक्ति ने लोगों को करोड़पति बनाने की सपने दिखा कर उनसे पैसा ऐंठना स्टार्ट किया और जब जब समय पूरा हुआ तो लोग अपने पैसे मांगने चालु किए तो वो एक दिन अपना आफिस बंद कर भाग निकला। इसके बाद लोगों ने कई जगह इसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस उस नटवरलाल की खोज में जगह-जगह छापे मार रही है और उसके घर पर जाकर कुर्की भी की है।

नटवरलाल के बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र स्थित गढ़ स्टैंड आफिस के जप्त किया गया

आपको बता दें की बुलंदशहर, हापुड़ सहित कई जनपदों के सैकड़ो लोगो को 18 महीने में धन दोगुना करने का झांसा देकर करोड़ो रूपये की ठगी करने वाले नटवरलाल पर योगी सरकार की पुलिस का चाबुक चलना शुरू हो गया है। बुलंदशहर की स्याना पुलिस ने आज नटवरलाल के स्याना आफिस व क्षेत्र स्थित जमीन संपत्ति जब्त की । हालांकि नटवरलाल गा बाद की जेल में बंद हैं निवेशको का दावा है कि नटवरलाल अशोक चौहान आदि ने निप्टैक ग्लोबल चिटफंड कंपनी बनायी थी, जिसका कार्यालय बुलंदशहर जनपद के स्याना में खोला गया था।

कंपनी ने 18 महीने में रुपये दोगुना करके देने का लालच देकर लोगो की गाढ़ी कमाई के करोड़ों रुपए की ठगी की थी। कुछ लोगो को पैसा। लौटने का नटवरलाल की कंपनी ने वायदा तो किया मगर जब नही लौटाया तो पीड़ित निवेशको ने नटवरलाल अशोक चौहान और उसकी कंपनी के विरुद्ध हापुड़ व बुलंदशहर जनपद के थानों में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

आरोपी की फरारी के चलते योगी की पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर अशोक चौहान के बुलंदशहर के स्याना स्थित आफिस व जमीन की संपत्ति जप्त निवेशकों को लगने लगा है कि सरकार अब लोगों को ठगने वाले नटवरलाल ऊपर कार्रवाई कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने