हरदुआगंज : देशी व अंग्रेजी शराब के ठेकों में डेढ़ लाख की नगदी लूटने वाले हथियारबंद तीन बदमाशों की तलाश में एक माह बाद भी पुलिस खाली हाथ।

रिपो. अभिषेक चौधरी
हरदुआगंज : थाना क्षेत्र के साधु आश्रम और बुढ़ासी में देशी और अंग्रेजी शराब के ठेकों में करीब डेढ़ लाख की नकदी लूटने वाले हथियारबंद नकाबपोश तीन बदमाशों की तलाश में पुलिस करीब एक माह बाद भी खाली हाथ है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश में कई सीसीटीवी खंगाले, मगर आरपितों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिलीं सकी है। 
बता दें कि साधु आश्रम पर अतरौली निवासी विनीत अभ्निहोत्री का अंग्रेजी शराब का ठेका है। उनके एक ओर बीयर तो दूसरी और देशी शराब की दुकान है। विनीत के ठेके पर राजीव कुमार बतौर सैल्ममैन काम करते हैं। 23 मई की रात 8:22 बने दो बाइकों पर आए तीन नकाबपीश बदमाश कासिमपुर रोड की ओर में तमंचे लहराते हुए आ धमके। ताबड़तोड़ दो फायर किए। इससे आमपाम के दुकानदार दुकानें छोड़कर भाग गए। इसके बाद बदमाशों ने मैल्ममैन राजीव पर तमंचा तान दिया और दुकान का दरवाना खुलवाया। अंदर आकर गल्ले में रहे करीब 80 हजार रुपए लूट लिए। यहां से निकलकर बदमाश बगल वाले सरोज देवी के बीयर के ठेके को निशाना बनाने पहुंचे। लेकिन, सैल्ममैन प्रकाश चंद शर्मा पहले ही सतर्क होकर फ़िज के पीछे छिप गए। बदमाशों को यहां कोई नहीं दिखा तो फिर से फायर कर दिया और पनेठी रोड की ओर भाग गए। राजीव की सूचना पर पुलिस साधुआश्रम चौराह़ पर पहुंची। इसी बीच बुढ़ासी के मछुआ पुल के पास देशी शराब के ठेके पर लूट की सूचना मिली। माछुआ और बुढ़ासी के बीच स्थित विशांत चौधरी के देशी शराब के ठेके पर बदमाशों ने सेल्समेन प्रदीप पर तमंचा तानकर उसे बाहर निकाल दिया और गल्ले में रखे 70-80 हजार रुपए दूट लिए। इसका वीडियो भी सामने आया है। लूट के बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए पनेठी की ओर भाग गए थे। लेकिन, बदमाशों के चेहरे बंधे हुए थे। इसलिए हुलिया स्पष्ट नहीं हो सका। पुलिम आरोपियों की तलाश में सीसीटीवी खंगाल रही है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि आरोपियों की तलाश जारी है, जांच में टीमें लगी हुई हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने