बुलंदशहर। पानी के विवाद को लेकर सिर पर प्रहार कर किसान की निर्मम हत्या : गुस्साए परिजनों ने मेरठ-बदायूं हाइवे पर लगाया जाम

 

रिपो० रीशू कुमार

बुलंदशहर/शिकारपुर। तहसील क्षेत्र के गांव सेहतपुर बैरी में पानी के विवाद को लेकर सिर पर प्रहार कर किसान की निर्मम हत्या पानी के विवाद को लेकर किसान पवन कुमार शर्मा, की निर्मम हत्या दो दिन पूर्व पानी को लेकर पड़ोसी से हुआ था पवन का विवाद। 

शनिवार की रात पवन कुमार शर्मा, खेतों में पानी लगाने गया था आरोपी ने खेत पर पानी लगाने के दौरान पवन के सिर पर किया फावड़े से प्रहार पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार डेड बॉडी को मेरठ-बदायूं हाईवे पर तहसील के पास रख कर हाईवे किया जाम ।

जाम की सूचना मिलते ही शिकारपुर नायब तहसीलदार सुशील कुमार गुप्ता, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, कोतवाल कामेस कुमार, सहित तहसील प्रशासन, व पुलिस प्रशासन, ने कड़ी मशक्कत के बाद डेड बॉडी को हाईवे से हटवाया परिजनों का कहना है कि आरोपियों को जल्द से जल्द हत्या के खुलासे की मांग की है।


बुलंदशहर। निहत्थे पीडितों पर पुलिस का लाठीचार्ज घोर निंदनीय : सीटू भाई


एक सप्ताह में हत्यारे नहीं पकड़े तो एसएसपी कार्यालय पर दूंगा धरना : सीटू भाई

बुलंदशहर/शिकारपुर। विधानसभा क्षेत्र के जनसेवक शिवकुमार शर्मा सीटू भाई ने कहा है कि थाना छतारी इलाके में मासूम के हत्यारों को पकडऩे की मांग कर रहे पीड़ित और निहत्थे महिला और पुरुषों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज करना बहुत ही निंदनीय कार्य है। 

मैं इसकी घोर निंदा करता हूं साथ ही अल्टीमेटम देता हूं कि एक सप्ताह में मासूम छात्र के हत्यारे नहीं पकड़े गए तो एसएसपी आफिस पर धरना दूंगा ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने