बुलंदशहर। थाने में हुआ समाधान दिवस का आयोजन

 

रिपो० रीशू कुमार

बुलंदशहर/शिकारपुर। पहासू थाना प्रांगण में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया आयोजित। समाधान दिवस में क्षेत्र के करीब आधा दर्जन भर याद ही अपनी समस्या लेकर पहुंचे है। 

समाधान दिवस में पहुंचे शिकारपुर नायब तहसीलदार सुशील कुमार गुप्ता, ने थाना प्रभारी के साथ फरियादियों की समस्या सुनते हुए समाधान का आश्वासन दिया है समाधान दिवस में तीन समस्या का तुरन्त समाधान कराया गया है आयोजित समाधान दिवस में भूमि सम्बन्धी समस्याएं आई है।


बुलंदशहर। जीके प्रतियोगिता का किया आयोजन

बुलन्दशहर। नगर के भूड़ स्थित सक्सेस पब्लिक स्कूल में जीके प्रतियोगिता का आयोजन कर रिजल्ट निकाला गया जिसमें मुख्य अतिथि वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप तोमर व स्कूल के प्रधानाचार्य रवि कान्त ने बच्चों को प्रस्तुति पत्र व स्मृति चिन्ह भेंट कर बच्चों का उत्साहवर्धन किया। 

स्कूल के प्रधानाचार्य ने बताया कि इस जीके प्रतियोगिता को करवाने का स्कूल का एक ही उद्देश्य रहा कि सभी बच्चे हर प्रतियोगिता में बढ़-चढ़ कर भाग ले ताकि वह अपने उज्जवल भविष्य को सफल बना सके और देश का नाम रोशन करें इस मौके पर आने वाले सभी मुख्य अतिथि शाहिद सभी उपस्थित गणों ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई दी। 

इस मौके पर सक्सेस पब्लिक स्कूल के मैनेजर देवी दास प्रधानाचार्य सरोज रानी एवं कोऑर्डिनेटर मनोज व्यास और स्कूल का सारा स्टाफ मौजूद रहे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0