बुलंदशहर। बुलंदशहर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ : गोली लगने से दो घायल, सर्राफा व्यापारी से मांगे थे 20 लाख की रंगदारी

 


रिपो० राजेश शर्मा
बुलंदशहर में स्वाट टीम कोतवाली नगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सर्राफा व्यापारी से रंगदारी मांगने वाले बदमाशों को घेर लिया। पुलिस की घेराबंदी देखकर बाइक सवार बदमाश भागने लगे।पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा किया वे पुलिस पर फायरिंग करने लगे। जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गये। जबकि एक बदमाश भाग गया। जिसका पीछा करके पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस का कहना है कि सर्राफा व्यापारी प्रदीप कुमार मित्तल उर्फ गुड्डू से रंगदारी मांगने वाले बदमाशों की क्षेत्र में होने की मुखबिर से सूचना मिली। पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि बदमाश वलीपुरा नहर की पटरी के पास हैं। पुलिस टीम को आते देख वे भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया तो उन्होंने फायरिंग की। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गये।

बुलंदशहर में पुलिस की गोली से घायल बदमाश।
बुलंदशहर में पुलिस की गोली से घायल बदमाश


बदमाशों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
घायल बदमाशों की पहचान जयदीप पुत्र विजयराज सिंह एवं तरूण उर्फ कलुआ पुत्र नन्दलाल उर्फ नन्दू निवासीगण जलालपुर करीरा थाना शिकारपुर जनपद बुलंदशहर के रूप में हुई है। तीसरे बदमाश की पहचान हितेश उर्फ छोटू पुत्र कृष्णवीर निवासी उपरोक्त के रूप में हुई। दोनों घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से अवैध असलहा, कारतूस और बाइक बरामद हुई है।

व्यापारी से मांगी थी 20 लाख रुपये की रंगदारी
बदमाशों ने बताया कि मोबाइल फोन लूटकर सर्राफा व्यापारी प्रदीप कुमार मित्तल उर्फ गुड्डू पुत्र मदनलाल मित्तल से 20 लाख रुपये की रंगदारी की मांगी थी। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

बुलंदशहर में घायल हुआ बदमाश और पुलिस टीम।
बुलंदशहर में घायल हुआ बदमाश और पुलिस टीम

बुलंदशहर में घायल हुआ बदमाश और पुलिस टीमएसएसपी ने बदमाश को पकड़ने वाली टीम को दिया इनाम

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 20 हजार रुपये का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने