अलीगढ़ : महुआखेड़ा और क्वार्सी क्षेत्र के दो मकानों के टूटे ताले, राखी बंधवाने गए थे पीड़ित

राखी बंधवाने गए दो परिवारों का त्योहारों चोरों ने बदरंग कर दिया। Mahua Kheda and Quarsi area के दो बंद मकानों का ताला तोड़कर चोर लाखों का सामान ले गए।

ब्यूरो डेस्क, अलीगढ़

फ्लैट का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुए चोर : महुआ खेड़ा क्षेत्र के Sahara Dehli Residence निवासी आलोक पांडेय tower company में मैनेजर हैं । गुरुवार को वह परिवार के साथ नोएडा गए थे । पीछे से चोर फ्लैट का ताला तोड़कर अलमारी में रखे करीब 35 हजार रुपए की नगदी, जेवरात व दो मोबाइल ले गए।

पड़ोसियों ने दी जानकारी : शुक्रवार की सुबह पड़ोसियों ने फ्लैट का ताला टूटा देखा तो घटना की जानकारी हुई। शाम को आलोक घर लौटे तो ताले टूटे देख दंग रह गए । पुलिस ने घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी खंगाले तो फुटेज में दो युवक घर से चोरी कर जाते दिखाई दे रहे है । चोरों की बाइक का नंबर भी फुटेज में कैद हुआ है ।

जेवरात व दोनाली बंदूूक उठा ले गए चोर: दूसरी घटना क्वार्सी क्षेत्र के आइआइएमटी वाले नाले पर स्थित साक्षी विहार कालोनी में हुई है। यहां से चोर जेवरात व दोनाली बंदूक ले गए। साक्षी विहार निवासी हरिओम शर्मा गुरुवार को परिवार के साथ घर से ताला लगाकर अपनी बहन के यहां राखी बंधवाने शहर से बाहर गए थे। रात में किसी समय चोर घर के ताले तोड़कर अंदर घुस गए। मकान से चोर करीब चार लाख रुपये कीमत के जेवरात व दोनाली लाइसेंसी बंदूक चोरी कर ले गए। शुक्रवार शाम हरिओम जब घर लौटे तो ताले टूटे हुए थे। मकान में सामान बिखरा हुआ था। जेवरात व बंदूक गायब थे। इंस्पेक्टर क्वार्सी संजय जायसवाल ने बताया कि चोरी की सूचना मिली है। चोरों की तलाश में टीम लगा दी है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने