बुलंदशहर। इंस्टाग्राम पर मुस्लिम युवक ने चुपके से पोस्ट किया हिंदू लड़की का वीडियो : कार्यवाही की मांग कर रहे बजरंग दल के जिला अध्यक्ष को पुलिस ने पीटा

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर/गुलावठी। बुलंदशहर में हिन्दू संगठन बजरंगदल के जिलाध्यक्ष आदेश चौहान को पुलिस द्वारा पीटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक हिन्दू युवती का मुस्लिम युवक द्वारा वीडियो पोस्ट करने को लेकर मामले पर कार्रवाई की मांग को लेकर बजरंगदल के कार्यकर्ता थाने के बाहर हंगामा कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार बजरंगदल के जिलाध्यक्ष सहित 4 कार्यकर्तओं को हिरासत में लेने पर गुलावठी थाने पर बजरंगदल के कार्यकर्ताओं का लगभग दो घंटे से हंगामा जारी है। 

प्रदर्शनकारी गुलावठी की कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी, उपनिरीक्षक अभयेन्द्र कुमार, कांस्टेबल अमन चौहान, योगेंद्र विघुडी,प्रयास शिशोदिया, सहित 6 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड करने की मांग को लेकर हंगामा कर रहे हैं। CO सिकंद्राबाद द्वारा समझाने बुझाने के बाद भी बजरंगदल के कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन नहीं रिका।

बजरंगदल के चार कार्यकर्ताओं आदेश चौहान,विशाल, मोंटी व राहुल को पुलिस ने छोड़ दिया

इस बीच हिरासत में लिए गए बजरंगदल के चार कार्यकर्ताओं आदेश चौहान,विशाल, मोंटी व राहुल को पुलिस ने छोड़ दिया है। सूचना मिलने पर सिकंदराबाद के भाजपा विधायक लक्ष्मी राज सिंह गुलावठी कोतवाली पहुंच गए हैं। जानकारी के मुताबिक बजरंग दल के प्रदेश अध्यक्ष भी बुलंदशहर की गुलावठी कोतवाली पहुंचने वाले हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने