बुलंदशहर। युवती के साथ रेप:4 साल पहले रॉन्ग नंबर पर बात करने पर हुई थी दोस्ती, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

 

रिपो० राजेश शर्मा

बुंलदशहर/जहांगीराबाद। जहांगीराबाद में देहरादून की युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। जहां एक युवक पर देहरादून की एक युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। 

पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए जहांगीराबाद कोतवाली में तहरीर दी है। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है चार वर्ष पूर्व उसकी दोस्ती चचरई निवासी वीरू गोसी से मोबाइल पर रॉन्ग नंबर बातचीत करते हुए हुई थी। वीरू ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर लगभग एक माह पूर्व जहांगीराबाद बुला लिया और नगर में ही एक कमरा भी दिलवा दिया। 

बीती 10 जुलाई को वीरू ने जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया और जब उसने आरोपी से शादी करने के लिए कहा तो उसने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने पीड़ित युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

पीड़िता का कराया जा रहा मेडिकल

​​​​​​​क्षेत्राधिकारी अनूपशहर​​​​​​​ अन्विता उपाध्याय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है और अदालत में उसके बयान कराए जाएंगे। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने