अलीगढ़। सासनीगेट क्षेत्र के तमोली पाड़ा में हार्डवेयर गोदाम से आठ लाख नगदी चोरी

ब्यूरो डेस्क, अलीगढ़

अलीगढ़ सासनीगेट क्षेत्र के मोहल्ला तमोलीपाडा में कल रात चोरों ने हार्डवेयर गोदाम से लाखों की नगदी पार कर दी। शातिर चोरों ने सीसीटीवी कैमरे पर गमछा डालकर पहचान छिपाने का प्रयास किया। 

आरोप है कि बीते दिनों भी चोरों ने बड़ी घटना का अंजाम दिया था। मौका मुआयना कर पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। जानकारी के अनुसार मोहल्ला तमोलीपाड़ा निवासी श्याम विहारी गुप्ता का घर के पास ही सनातन धर्म मंदिर के नजदीक हार्डवेयर का गोदाम है। 

रोजाना की तरह कल रात वह गोदाम बंद कर घर चले गए। तभी देर रात चोर गेट का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। इससे पहले शातिर चोरों ने गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे पर गमछा डाल दिया। जिससे की चेहरों की पहचान न हो सके। चोरों ने अलमारी में रखे करीब आठ लाख दस हजार रुपए की नगदी पार कर दी। 

आज सुबह वह गोदाम पर पहुंचे तो ताला टूटे देख वह दंग रह गए। सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना के बाद से व्यापारियों में आक्रोश है। आरोप है कि बीते दिनों भी चोरी की वारदात हुई थी। जिसमें अभी तक पुलिस खुलासा नहीं कर सकी है। 

इंस्पेक्टर पंकज मिश्रा ने बताया कि वारदात में कोई करीबी ही शामिल है। पहचान छिपाने का प्रयास भी किया गया है। अभी हर पहलू पर जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने