You have to wait 20 seconds.


अलीगढ़। थाना हरदुआगंज क्षेत्र में एक किशोरी को बहाने से घर पर बुलाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म, अश्लील वीडियो भी बनाने का आरोप

रिपो. अभिषेक चौधरी

अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज क्षेत्र में एक महिला की मदद से 13 वर्षीय किशोरी को घर में बुलाकर दो युवकों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। किशोरी की आबरू लूटने के साथ युवकों पर अश्लील वीडियो बनाकर मुंह खोलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है। 

आज थाने में तहरीर दी गई है। थाना हरदुआगंज क्षेत्र में एक गावं के एक मोहल्ला निवासी पीड़िता की मां ने बताया कि रविवार को दोपहर 12 बजे पड़ोस की एक महिला ने उसकी बेटी को सामान मंगाने के बहाने से अपने घर में बुलाया था, जिसे धोखे से एक कमरे में बंद कर दिया जिसमें पहले से ही मोहल्ले के दो युवक मौजूद थे। जिन्होंने किशोरी को डरा धमकाकर दुष्कर्म करते हुए उसकी अश्लील वीडियो बना ली। 

तथा बाहर जाकर मुंह खोलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। वहीं स्वजन उसकी तलाश में जुटे रहे, सात घंटे बाद बंधनमुक्त हुई किशोरी ने घर पहुंचकर आपबीती स्वजनों को बताई। मां के मुताबिक रात को ही मामले की शिकायत संबंधित चौकी पहुंचकर पुलिस से की मगर वहां फैसला करने का दबाव बनाए जाने का आरोप लगाया। इंकार करने पर सुनवाई नहीं की गई। सोमवार सुबह थाने जाकर तहरीर दी गई। 

थानाध्यक्ष हरदुआगंज ब्रज पाल सिंह ने बताया कि उक्त प्रकरण में मुकद्दमा पंजीकृत कर लिया गया है। और एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने