बुलंदशहर। शराब पीकर गाली देने का विरोध करने पर चाकू से गोदकर युवक की हत्या, ग्रामीणों ने किया थाने में हंगामा

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर/नरसेना। नरसेना थाना क्षेत्र में चाकू से गोदकर युवक की हत्या कर दी गई। बुधवार की देर शाम कुछ लोग शराब पीकर झगड़ा कर रहे थे। युवक ने उनका विरोध किया था। इस पर चाकू से युवक पर हमला कर दिया गया। पुलिस ने मामले में 4 पर मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में परिजनों ने हंगामा किया।

थाना क्षेत्र के गांव करियारी में बुधवार की देर शाम को वारदात हुई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

एक साथ मिलकर किया हमला

गांव करियारी में 4 आरोपी शराब पीकर गाली गलौज कर रहे थे। गांव निवासी मलखान (28) पुत्र अमीचंद ने गाली गलौज का विरोध किया। आरोप है कि चारों ने मिलकर मलखान पर चाकू से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद मलखान को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाने में पहुंचे ग्रामीण

सैकड़ों ग्रामीण ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नरसेना थाने पहुंचकर हंगामा करने लगे। वहीं हिंदू संगठन के कार्यकर्ता भी पहुंच गए। आरोपियों को पकड़ने की मांग करने लगे। स्याना सीओ वंदना शर्मा, एसडीएम मधुमिता सिंह, खानपुर ,स्याना, आहार सहित कई थानों की फोर्स पहुंच गई। सीओ ने आरोपियों को जल्द पकड़ने का आश्वासन देकर परिजनों को शांत कराया।

थाना प्रभारी संजेश कुमार का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द आरोपियों को पकड़ा जाएगा। सीओ ने बताया कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। परिजनों की तहरीर पर 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने