हरदुआगंज : किशोरी से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल

रिपो. अभिषेक चौधरी

हरदुआगंज। हरदुआगंज क्षेत्र के एक गांव में अनुसूचित जाति की किशोरी से छेड़छाड़ करने वाले मुस्लिम युवकों ने पीड़िता के पिता के ही खिलाफ मामला दर्ज करा दिया था इससे गुस्साए किशोरी के स्वजन व इनके पक्ष के लोगों ने दीवार पर मकान बिकाऊ लिखवा दिया था इस संबंध पीड़ित पक्ष ने एसएसपी से मुलाकात कर पीड़ित की मां की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कराने की मांग की थी देर शाम पीड़ित परिवार घर छोड़कर चला गया था। इससे पुलिस के भी होश उड़ गए थे पुलिस ने पीड़ित की मां की तहरीर पर अब मुकदमा पंजीकृत कर लिया है था मामले में चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी

यह है, मामला

हरदुआगंज थाने से कुछ दूरी पर स्थित इस गांव में रविवार शाम मुस्लिम युवकों ने घर के बाहर बैठी अनुसूचित जाति की किशोरी को देखकर अश्लील टिप्पणी कर दी थी। किशोरी के पिता ने आरोपितों को टोका तो उनके साथ ही मारपीट कर दी। जिससे वह जख्मी हो गए। पुलिस ने घायल डाक्टरी परीक्षण कराया था। पीड़िता की मां ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी।

मुकदमा बना विवाद का कारण

किशोरी से छेड़खानी Teenager Molested मामले में मोहल्ले के ही युवक की तहरीर पर आरोपित इमरान व मुन्ना खां के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया। दूसरे पक्ष से इमरान की मां शबाना की तहरीर पर विकास अमित व पीडि़ता के पिता को भी नामजद कर दिया। इस पर पीड़ित पक्ष ने मंगलवार को  था।

इनको भेजा जेल

हरदुआगंज के मिश्रित गाँव निवासी मौहसिन पुत्र जाकिर उर्फ घुमराले (22) वर्ष, मुन्ना पुत्र जाकिर (20) वर्ष आज दिन शुक्रवार को कहीं बाहर जाने की फिराक में थे, वहीं यह सूचना मुखबिर द्वारा पुलिस को मिली तो पुलिस ने हरदुआगंज स्थित बेरामगढ़ी बम्बा पर दोनों को दबोच कर और दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने