You have to wait 20 seconds.


ट्रेन के इंजन पर चढ़ा शख्स, किया कुछ ऐसा की हो गया Blast, देखें वीडियो



SDLive News

बहराइच से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि एक युवक ट्रेन के इंजन पर खड़ा है। अगले ही पल वह दोनों हाथों से बिजली के तार को पकड़ लेता है। फिर तेजी से विस्फोट होता है। युवक पलक झपकते ही आग का गोला बनकर जमीन पर आ गिरता है। हादसे में युवक 90 प्रतिशत तक झुलस गया है। उसकी हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया है।

घटना मंगलवार की सुबह गोरखपुर लखनऊ ब्रॉडगेज रेलवे लाइन की है। यहां से करीब 10 बजे गोरखपुर जाने वाली मुंबई एलटीटी एक्सप्रेस (लोकमान्य तिलक टर्मिनल) गुजरी। ट्रेन जब बहराइच के जरवल रोड रेलवे स्टेशन को क्रॉस कर लगभग साढ़े चार किलोमीटर आगे पहुंची, तो रेलवे पिलर संख्या 699/02 पर लोको पायलट ने रेड सिग्नल के चलते ट्रेन रोक दी।

तभी ट्रेन से सफर कर रहा एक युवक कोच से बाहर उतरा और इंजन के ऊपर चढ़ गया। जैसे ही ट्रेन में मौजूद लोगों और रेलवे कर्मियों ने उसे ऊपर देखा, तो सभी चिल्लाते हुए उसे नीचे उतरने का कहने लगे। मगर, उसने किसी की एक न सुनी और हाथों से बिजली के तार पकड़ लिया और हादसे का शिकार हो गया।

देखें वीडियो,,,,

युवक लखनऊ स्थित हायर सेंटर रेफर

सूचना मिलते ही जरवल रोड रेलवे स्टेशन के अधीक्षक और प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह समेत 30 जवान मौके पर पहुंचे। युवक को आनन-फानन में प्राथमिक उपचार के लिए स्थानीय चिकित्सा केंद्र पहुंचाया। बाद में उसे यहां से बहराइच मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। यहां के डॉक्टरों ने भी उसकी हालत को देखते हुए लखनऊ स्थित हायर सेंटर भेज दिया है।

प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि यात्री के पास झांसी का जला हुआ टिकट मिला है। शायद वह गोरखपुर जा रहा था। ट्रेन रुकने की वजह से अन्य ट्रेनें काफी देर तक प्रभावित रहीं।

महराजगंज का रहने वाला है युवक

बहराइच मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल डॉ. संजय खत्री ने बताया, ''युवक 90 फीसदी झुलस गया है। पुलिस ने बताया कि युवक महराजगंज जिले के विश्वनाथ पुर गांव का रहने वाला है। उसका नाम पृथ्वीराज है। वह झांसी से ट्रेन में सवार हुआ था। फिलहाल, यह पता नहीं चल सका है कि उसने ऐसा क्यों किया है।''

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने