अलीगढ़। क्वार्सी होटल में मारा छापा, किया सील, आपत्तिजनक हालत में पकड़े युवक-युवती

डेस्क, समाचार दर्पण लाइव

लीगढ़ के क्वार्सी क्षेत्र के अनूपशहर रोड स्थित एफएम टॉवर के पास एक ओयो होटल में गलत गतिविधियों की पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खां एवं लोगों की शिकायत पर प्रशासनिक अफसरों ने छापा मारा।

इस दौरान होटल से एक युवक-युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के लिए सीडीआर को कब्जे में लेने के साथ ही उसे सील कर दिया गया है। होटल के प्रबंधक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है।

बुधवार को पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खां कुछ लोगों के साथ कलेक्ट्रेट में डीएम इंद्र विक्रम सिंह से मिले। उन्होंने बताया कि अलीगढ़ -अनूपशहर रोड पर एफएम टॉवर के पास एक ओयो होटल ब्लू हर्ट गेस्ट हाउस में गलत गतिविधियां होने एवं युवक -युवतियों के आने की शिकायत की।

जिस पर डीएम ने एडीएम सिटी अमित कुमार भट्ट एवं एसीएम द्वितीय सुधीर कुमार सोनी और इलाका पुलिस को जांच के लिए भेज दिया। टीम ने छापेमारी की तो होटल में अफरा-तफरी मच गई। होटल में छह-सात कमरे बने हुए थे। जिसमें कमरा नंबर 103 में एक युवक एवं युवती आपत्तिजनक हालात में मिले, जिनसे पूछताछ एवं उनके बयान दर्ज कर उन्हें छोड़ दिया गया।

एडीएम सिटी ने बताया कि होटल में संदिग्ध गतिविधियों को लेकर छापा मारा गया था। होटल नियमों के विपरीत चल रहा था। यहां आने वालों से आईडी नहीं ली जा रही थी और न ही उनका कोई रजिस्टर बना हुआ था। इस पर होटल को सील कर दिया गया है। होटल प्रबंधक गौरव कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। होटल को सील कर दिया गया है। यहां से कई आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं। इनमें एक मोबाइल फोन भी है। जिसकी जांच की जा रही है। बृहस्पतिवार सुबह इसकी विस्तृत जांच की जाएगी।


और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0