'पाकिस्तानी भाभी' को देखने के लिए लग रही भीड़, लोग बोले-कोई दिक्कत नहीं होने देंगे

SDLive News
दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में अपने प्रेमी से मिलने पहुंची पाकिस्तानी महिला आठवां अजूबा बनीं हुई है. पाकिस्तानी भाभी की की चर्चा यूं तो पूरे ग्रेटर नोएडा में हैं, लेकिन गांव रबूपुरा के लोगों में पाकिस्तानी भाभी सीमा गुलाम हैदर को देखने की एक होड़ मची हुई
गांववासी लगातार पत्नी सचिन सीमा के घर पहुंच रहे हैं और पाकिस्तानी भाभी का दीदार करने को बेताब है.

गांववासियों के लिए पाकिस्तानी भाभी किसी अजूबे से कम नहीं है. गांव निवासियों ने पाकिस्तानी भाभी सीमा गुलाम हैदर की आश्वासन देते हुए कहा कि कोई दिक्कत नहीं होने देंगे, जिसका वीडियो कुछ दिन पूर्व वायरल भी हुआ था. फिलहाल सचिन और सीमा गुलाम हैदर रबूपुरा में रह रहे हैं. दोनों को जमानत मिल गई है. ट्रायल शुरू हो गया है. सीमा 13 मई को 3 दिन का सफर कर पाकिस्तान से ग्रेटर नोएडा पहुंची थी.

आपको बता दें कि 13 मई से करीब डेढ़ महीने तक पाकिस्तानी महिला सीमा गुलाम हैदर ग्रेटर नोएडा में चोरी चुपके रह रही थी. हालांकि, इस दौरान पुलिस को सूचना लगी जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. कोर्ट से दोनों को राहत मिल गई और मामले में सुनवाई जारी है. पाकिस्तानी महिला सीमा गुलाम हैदर अपने चार बच्चों के साथ भारत आई थी. हालांकि, इस दौरान सुरक्षा एजेंसियों पर भी सवाल उठे थे. पुलिस के अलावा IB और ATS भी मामले की जांच कर रही है.
पाकिस्तानी महिला सीमा गुलाम हैदर ने कहा था कि वो पाकिस्तान वापस नहीं जाना चाहती है, अगर भेजा जाएगा तो उसकी हत्या कर दी जाएगी. सीमा गुलाम हैदर ने वो सचिन के साथ रहना चाहती है. हिंदू धर्म अपना कर गंगा स्नान कर बच्चों के साथ भारत रहना चाहती है. हाल ही में सचिन और सीमा का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सचिन पत्नी सीमा के मांग में सिंदूर लगा रहा है। हिंदू धर्म अपनाने के बाद सचिन सीमा से शादी करेगा.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने