You have to wait 20 seconds.


नोएडा। प्रेमी से संबंध बनाते हुए बेटे ने देखा, मां ने पहले दिया जहर फिर पानी में डुबाकर मार डाला, 4 गिरफ्तार

 DESK SDLIVE NEWS

नोएडा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक आठ साल के बच्चे को उसकी मां ने इसलिए मार डाला क्योंकि उसने उसे दूसरे के साथ अवैध संबंध बनाते हुए देख लिया था। जालिम मां ने पहले मासूम को जहर पिलाकर मारने की कोशिश की लेकिन बच्चा बच गया।

बाद में मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बच्चे को पानी में डुबाकर मार दिया। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

मामला नोएडा का है। यहां भूरी नाम की महिला ने अपने आठ साल के बच्चे को पहले जहर दिया लेकिन वह नहीं मरा फिर उसको पानी में डुबोकर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अनिल कुमार यादव ने बताया कि बादलपुर थाने में पांच जुलाई को कल्याण नामक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई कि उसका आठ वर्षीय बेटा अंकित दो जुलाई से लापता है। उन्होंने बताया कि सात जुलाई को संभल जिले में लापता अंकित का शव के सड़क किनारे मिला। यादव के मुताबिक, पुलिस ने बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवाया जिसमें खुलासा हुआ कि पहले जहरीला पदार्थ देकर उसकी हत्या करने की कोशिश की गई लेकिन जब मौत नहीं हुई तो पानी में डुबोकर उसे मारा गया।

इस मामले पर बात करते हुए डीसीपी ने बताया कि संभल पुलिस की सूचना के आधार पर बादलपुर थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। उन्होंने बताया कि आज हत्या के आरोप में बच्चे की मां भूरी, चाचा मानक, भूरी के प्रेमी ओमपाल तथा भूरी की भतीजी के ससुर अमर सिंह को गिरफ्तार किया गया।

यादव के अनुसार, महिला ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया है कि ओमपाल से उसके अवैध संबंध थे और बच्चे ने उसे आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था। उन्होंने बताया कि बच्चा जब अपने गांव गया तो उसने अपने चाचा मानक को पूरी घटना बताई लेकिन मानक के भी भूरी से कथित अवैध संबंध थे। उन्होंने बताया कि मानक ने अपनी भाभी को पूरी बात बताई जिसके बाद वह संभल गई और बच्चे को जहरीला पदार्थ खिलाकर मारने का प्रयास किया, लेकिन उसकी मौत नहीं हुई। इसके बाद उसने बच्चे को पानी में डुबोकर मार डाला तथा शव को सड़क के किनारे फेंक दिया। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने