अलीगढ़। गलियों में टहलते हुए दिखा मगरमच्छ, लोगों में दहशत का माहौल, वन विभाग पकड़ने में जुटा

डेस्क, समाचार दर्पण लाइव

लीगढ़ स्थित एक कालोनी की गलियों में टहलते हुए मगरमच्छ देखा गया. इसका वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. घनी आबादी के बीच मगरमच्छ चलता हुआ दिखा है. जिससे इलाके में दहशत का माहौल है.!

हालांकि घटना से जिला प्रशासन व वन विभाग को अवगत कराया गया है, लेकिन अभी तक इसे गंभीरता से नहीं लिया गया है. यह मगरमच्छ थाना बन्नादेवी क्षेत्र के नई बस्ती पोखर इलाके में देखा गया है. वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि इससे पहले भी इलाके में मगरमच्छ देखा गया था. यहां करीब में ही पोखर है. पोखर से निकलकर यह आस पड़ोस के इलाकों में टहलता है.

पोखर से निकल कर कालोनी में घूमता है मगरमच्छ

थाना बन्ना देवी का इलाका नई बस्ती में सड़क पर टहलते हुए मगरमच्छ दिखा है. बस्ती में एक पोखर भी है। बताया जा रहा है कि इसी पोखर से निकल कर मगरमच्छ सुनसान होने पर सड़क पर निकल आता है. मगरमच्छ निकलने का फुटेज सीसीटीव कैमरे में कैद हुआ है. यह वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इधर बारिश के चलते पोखर भर जाता है. जिसके चलते मगरमच्छ बाहर निकल के कालोनी की सड़क पर आ जाता है।

वन विभाग पकड़ने में जुटा

बताया जा रहा है कि पिछले चार सालों से पोखर में मगरमच्छ ने ठिकाना बना रखा है. इससे पहले भी इसी इलाके में पोखर में मगरमच्छ के होने की सूचना वन विभाग को मिली थी, जिस पर वन विभाग की टीम पकड़ने गई. लेकिन मगरमच्छ ट्रैप नहीं हो पाया था. इस मामले में जिला वन अधिकारी दिवाकर वशिष्ठ ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए जानकारी मिली है. वन विभाग की टीम को मगरमच्छ पकड़ने के लिए भेजा गया है. वहीं पोखर में जलकुम्भी होने को लेकर नगर निगम को सफाई के लिए पत्र लिखेंगे.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने