अलीगढ़ में जलभराव में उतरा करंट, चपेट में आने से घोड़ी की मौत हरदुआगंज के गांव शाहपुर के बग्घी चालक ने नगर निगम, बिजली विभाग पर लगाया लापरवाही का आरोप



SDLive News
अलीगढ़ : अलीगढ़ में बिजली विभाग और नगर निगम की लापरवाही के चलते घोड़ी की जान चली गई. दरअसल, रामघाट रोड पर जलभराव से गुजर रही बग्घी की घोड़ी करंट की चपेट में आ गई. बग्घी शादी समारोह में बारात चढ़ा कर हरदुआगंज वापस लौट रही थी तभी घोड़ी हादसे का शिकार हो गई. वहीं, बग्घी चालक ने किसी तरह खुद की जान बचाई. यह घटना थाना सिविल लाइन इलाके के टीकाराम कॉलेज के सामने की है.
पीड़ित बग्घी चालक ने कार्रवाई के लिए पुलिस थाने में तहरीर दी है. 

जानकारी के मुताबिक, हरदुआगंज के शाहपुर बरोठा के रहने वाले सूरज पाल सिंह शादी ब्याह में बग्घी गाड़ी किराए पर देकर परिवार का पालन पोषण करते हैं. बृहस्पतिवार देर रात वह बारात चढ़ाकर वापस घर लौट रहे थे. इस दौरान रामघाट रोड पर भारी जलभराव था. इसमें से वह अपनी बग्घी गाड़ी को निकाल रहे थे. इसी दौरान पानी में करंट उतर आया. इससे बग्घी की घोड़ी तड़पने लगी. करंट लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ी और कुछ ही पल में उसने दम तोड़ दिया.

हालांकि इस दौरान मालिक सूरज पाल सिंह ने किसी तरह से बग्घी में उतरकर खुद को बचाया. इस दौरान घोड़ी के तड़पकर दम तोड़ता देख राहगीर भी एकत्र हो गए. हालांकि इस घटना को लेकर सूरजपाल सिंह ने नगर निगम और बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है. सूरज पाल सिंह ने इस घटना को लेकर थाना सिविल लाइन में आवश्यक कार्यवाही करने के लिए तहरीर दी है. थाना प्रभारी सिविल लाइन प्रवेश राणा ने बताया कि तहरीर मिल गई है और घटना को लेकर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने