पत्नी ने पति को बताया नामर्द, मर्दानगी साबित करने के लिए जीजा ने साले को भेजा आपत्तिजनक VIDEO

Desk SDlive News

यूपी के बदायूं जनपद के बिसौली कोतवाली क्षेत्र से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक विवाहिता ने अपने पति के नपुंसक बताया, जिसके बाद पति ने आपत्तिजनक अंदाज में अपने साले को इसका जवाब दिया.

मिली जानकारी के अनुसार पति को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली कि उसकी पत्नी ने उसे नपुंसक बताया है, उसके बाद पति ने अपने नपुंसक नहीं होने के सबूत के तौर पर आपत्तिजनक वीडियो बनाकर अपने साले को भेज दिया है. वीडियो आने के बाद मायके परिवार में खलबली मच गई. वहीं विवाहिता ने अब पति के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है.

यह पूरा मामला बदायूं के बिसौली के दवतोरी के एक गांव बताया जा रहा है. यहां रहने वाली एक लड़की की शादी बरेली के आंवला इलाके में 3 महीने पहले हुई थी. शादी को केवल तीन माह ही हुए थे. लड़की भी अपनी ससुराल में दो-चार ही दिन रही होगी और अपने मायके चली गयी. फिर पत्नी ने शादी के दो महीने बाद अपने पति के मर्दानगी पर सवाल उठा दिया.

दहेज उत्पीड़न का परिवाद दायर 

पत्नी के अनुसार उसका पति नपुंसक है और इस वजह से उसने पति के घर जाने से मना कर दिया है. इसके साथ ही उसने न्यायालय में दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए परिवाद दायर कर दिया. वहीं इस बीच जब पति को पता चला कि उसकी पत्नी उसे अपने मायके में नपुंसक बता रही है तो वह हैरान रह गया. इसके बाद उसने एक आपत्तिजनक वीडियो बनाकर अपने साले को भेज दिया.

गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म 

वहीं यह वीडियो देखकर उसकी ससुराल में बवाल मचा गया और तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई. वीडियो आने के बाद विवाहिता के परिवार में विवाद शरू हो हुआ. अब इस पूरे मामले को लेकर महिला पर पर ही सवाल उठने शुरू हो गए हैं. वहीं इस तरह के अनोखे मामले के बाद गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है. लोग पति-पत्नी के बीच हुए विवाद को लेकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने