अलीगढ़ में आमलेट खाने को लेकर कांवड़ियों के बीच मारपीट, वीडियो वायरल

अलीगढ़ में कांवड़ियों के बीच आमलेट खाने को लेकर जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो बन्ना देवी थाना क्षेत्र के माल गोदाम रेलवे स्टेशन के पास का बताया जा रहा है. इस मारपीट का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पूरा मामला अलीगढ़ रेलवे स्टेशन के माल गोदाम के समीप का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो रविवार की शाम का बताया जा रहा है. जहां 5 लोग हरिद्वार से बटेश्वर कांवड़ लेकर जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में एक कांवड़िया द्वारा खाने में आमलेट (अंडा) का विरोध करने लगा. इस बात से नाराज आमलेट खाने वाले कांवड़ियों ने मारपीट शुरू कर दी. इस मारपीट के दौरान वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस मारपीट का वीडियो एक राहगीर ने अपने कैमरे में कैदकर वायरल कर दिया. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बदायूं के रहने वाले कांवड़िया कमल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कांवड़ यात्रा के दौरान उसने अन्य कांवड़ियों से आमलेट खाने का विरोध किया था. इस बात से नाराज उनके रिश्तेदार और भतीजे ने मारपीट शुरू कर दी. इस मारपीट में वहां आस-पास के लोगों ने उसे बचाया. पीड़ित ने बताया कि वह लोगों से आमलेट खाने और शराब पीने के लिए मना किया था. इसी बात को लेकर उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. हालांकिसमाचार दर्पण लाइव इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने