युवक को होने वाली भाभी से हो गया प्यार, उसे पाने के लिए बड़े भाई को उतार दिया मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में अपनी होने वाली भाभी के प्रेम में पड़कर युवक ने अपने बड़े भाई की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने जब इस हत्या का खुलासा किया तो आसपास के लोगों के होश उड़ गए क्योंकि हत्यारा कोई और नहीं मृतक का सगा भाई निकला.

दरअसल रायबरेली के सालोन थाना क्षेत्र के देवली गांव में 20 अक्टूबर को एक युवक की पेड़ से लटकती लाश मिली थी. पहले तो लोगों ने इसे आत्महत्या माना लेकिन पुलिस ने जब तफ्तीश शुरू की तो उन्हें चौंकाने वाली जानकारी मिली.

दरअसल मृतक युवक रतिन की शादी तय हो चुकी थी. वह अपनी होने वाली पत्नी से अक्सर बात किया करता था. इसी दौरान मृतक का छोटा भाई भी अपनी होने वाली भाभी से बातचीत करने लगा. छोटे भाई और भाभी के बीच हंसी मजाक से बातचीत की शुरूआत हुई. 

बातचीत करते हुए युवक को अपनी होने वाली भाभी से प्यार हो गया जिसमें उसका बड़ा भाई दीवार बना हुआ था. इसके बाद युवक ने अपने बड़े भाई रतिन को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया.

आरोपी योजना बनाकर एक दिन अपने बड़े भाई के साथ खेत में शौच के लिए निकला. गांव के बगल में बने हुए तालाब के किनारे पीछे से उसने अपने बड़े भाई रतिन के सिर पर वार किया जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद उसने बड़ी चालाकी से उसके शव को पेड़ से लटका दिया.

बेटे की हत्या के खिलाफ जब पिता ने पुलिस से शिकायत की तो जांच में पुलिस को छोटे भाई पर शक हुआ. इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो हुआ. भाई ही भाई का खूनी निकला. पुलिस ने मृतक के भाई को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

वहीं इस हत्या को लेकर सलोन की सीओ वंदना सिंह ने बताया कि 19 तारीख को एक डेथ बॉडी पेड़ से लटकी मिली थी. जब घटनास्थल का निरीक्षण किया गया तो मृतक की पहचान दयाराम के बेटे रतिन के रूप में हुई.

घटना स्थल पर जो तथ्य सामने आए उसमें कुछ चीजें संदिग्ध लगी. मृतक के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर जांच शुरू की गई तो पता चला कि मृतक रतिन का विवाह जिस लड़की से तय था उसका रतिन के छोटे भाई से प्रेम संबंध था. इसी को लेकर युवक ने अपनी होने वाली भाभी के प्रेम में पड़कर बड़े सगे भाई की हत्या कर दी और शव को पेड़ से लटका दिया.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने