उत्तर प्रदेश | तांत्रिक ने बीमार महिला की गर्दन पर खड़े होकर की तंत्र क्रिया, मौत होने पर बोला- सात दिन में जिंदा हो जाएगी

इटावा :थाना कोतवाली क्षेत्र के पथवारिया मोहल्ले में एक 38 साल की महिला पर प्रेत साया बताकर तांत्रिक ने उसको बेरहमी से पीटा. इतना ही नहीं, महिला की गर्दन पर पैर रखकर खड़ा हो गया. महिला इतनी यातना नहीं सहन कर सकी. कुछ देर बाद उसके शरीर में हलचल होनी बंद हो गई. इस पर तांत्रिक ने घरवालों से कहा कि अगले सात दिन में वह ठीक हो जाएगी. घरवाले उसपर भरोसा करते हुए महिला के उठने का इंतजार करते रहे. अगले दिन शाम को उनको एहसास हुआ कि महिला की मौत हो चुकी है. इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. इधर तांत्रिक का कुछ पता नहीं चला है.

मानसिक रूप से बीमार थी प्रिया

पथवारिया मोहल्ले की प्रिया सक्सेना की मानसिक हालत ठीक नहीं थी. वह मायके में रहती थी. कुछ दिनों पहले उसके परिजनों के संपर्क में एक तांत्रिक आया. उसने प्रिया को सही करने का दावा किया. तांत्रिक ने कहा कि प्रिया पर प्रेत का साया है. नवरात्रि में हवन पूजन और तंत्र साधना प्रेत का साया हट जाएगा. बीते शनिवार को उसने पहले हवन पूजन किया. उसके बाद प्रिया पर भूत साया हटाने के लिए उसे शारीरिक याताना देनी शुरू कर दीं.

पाइप से पीटा, गर्दन पर खड़ा हो गया

प्रिया को यातना देने के दौरान तांत्रिक उसकी गर्दन पर खड़ा हो गया. इसके साथ ही पानी के पाइप से उसे बेरहमी से पीटा. इस यातना से प्रिया बेहोश हुई तो फिर नहीं उठी. तांत्रिक ने परिजनों को भरोसा दिया कि उनकी बेटी सात दिन में पूरी तरह से ठीक हो जाएगी. रविवार सुबह प्रिया को जब होश नहीं आया तो उनके परिजनों ने तांत्रिक को पुनः बुलाया तो उसने दोबारा यही कहा और भाग निकला. शाम को परिजनों को एहसास हुआ कि उनकी बेटी जिंदा नहीं है. तब जाकर मामला पुलिस के पास पहुंचा.

मां-बाप ने कहा बेटी को दी यातना

घटना की जानकारी पर पुराना शहर चौकी इंचार्ज संजय दुबे, टीटी चौकी इंचार्ज, नायब तहसीलदार, फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची. प्रिया की मां रानी सक्सेना ने बताया कि उनकी बेटी की शादी छह वर्ष पूर्व फतेहपुर में हुई थी. कुछ समय बाद लड़ाई-झगड़े होने के कारण वह साथ ही रह रही थी. वह बीमार चल रही थी. तभी एक तांत्रिक हमारे संपर्क में आया. उसने घर और बेटी पर प्रेत साया होने की बात बताई. शनिवार को तांत्रिक ने बेटी को ठीक करने के लिए उसकी गर्दन पर खड़े होकर तंत्र क्रिया की. साथ ही पानी के पाइप से उसके साथ मारपीट की, जिससे वह बेहोश हो गई. प्रिया के पिता सुरेश चंद्र ने प्रार्थना पत्र दिया है. पुलिस ने प्रिया के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने