अलीगढ़ में मक्के के खेत में बेहोश अवस्था में निर्वस्त्र मिली युवती

 


बरला थाना क्षेत्र में एक युवती को निर्वस्त्र अवस्था में छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने प्रथम दृष्टया दुष्कर्म की आशंका जताई है. युवती के होश में नहीं होने के चलते पहचान नहीं हो सकी है. जिसका उपचार मेडीकल कॉलेज में चल रहा है.

थाना बरला क्षेत्र गांव अर्निया के जंगल में दोपहर एक युवती मक्के के खेत में बेहोशी की हालत में पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को उपचार के लिए जेएन मेडीकल कॉलेज भिजवाया. पुलिस के अनुसार युवती हुलिए से तो भट्टा मजदूर प्रतीत हो रही है. शरीर पर कम कपड़े मिले है. होश में नहीं होने के चलते कोई जानकारी नहीं मिल सकी है . आंख के पास चोट भी पाई गई है. आशंका है कि युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है. मेडीकल रिपोर्ट के आधार पर ही साफ हो पाएगा.

दो बच्चे व महिला की आत्महत्या में पति को जेल

शराब पीने के आदी पति की आदतों से परेशान गांव पिलखुनी की रहने वाली आरती को आत्म हत्या करने के लिए मजबूर करने वाले मामले में पुलिस ने महिला के पति कन्हैया लाल को गिरफ्तार कर लिया. आरती ने अपने तीन माह के मासूम दो बच्चों को अमन तीन वर्ष के बेटे पवन को भी दूध पीने के लिए आरती ने मजबूर कर दिया. इसके बाद खुद जहरीला दूध पीकर सो गई. के दिन महिला की भी मौत हो गई थी. पुलिस ने मायके पक्ष से तहरीर पर दर्ज मुकदमें के आधार पर पति कन्हैया को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया.

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0