अलीगढ़ : इगलास के तोछीगढ़ में दो बहनों को दुकान में खींचा की अश्लील हरकत, इगलास व हरदुआगंज के युवक नामजद


निखिल शर्मा
कोतवाली इगलास की चौकी तोछीगढ़ क्षेत्र के एक गांव में दूसरे समुदाय के दो युवकों ने दो बहनों को दुकान में खींचकर अश्लील हकरत की और उनके कपड़े फाड़ दिए। युवकों पर इनके फोटो सोशल मीडिया पर डालने और परीक्षा छुड़वाने का भी आरोप है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति का कहना है कि उसकी दो बेटियां गांव के समीप स्थित कॉलेज में 11वीं व 12 वीं में पढ़ती है। गांव के चौराहे पर समीपवर्ती गांव के राजुद्दीन की वेल्डिंग की दुकान है। इस पर उसकी बुआ का बेटा सलमान निवासी गांव इमलानी थाना हरदुआगंज भी काम करता है। उन्होंने आरोप लगाया कि इन्होंने उनकी दोनों बेटियों को बहला फुसलाकर झांसे में ले लिया।

उन्हें मोबाइल भी दिया। बाद में दबाव बनाने लगे कि उनके साथ घर से भाग चलो, शादी के लिए भी दबाव बनाया। ऐसा न करने पर तमंचे दिखाकर भाई और पिता को हत्या करने की धमकी दी। बाद में उनके फोटो वायरल कर दिए और अश्लील वीडियो भी वायरल करने की धमकी देने लगे। इसके चलते उनकी बेटियों ने स्कूल जाना छोड़ दिया और परीक्षा भी नहीं दी।

गत 7 जून की शाम को युवतियां सामान लेकर जा रही थीं, इस दौरान आरोपी दोनों युवतियों को जबरन पकड़ कर दुकान के अंदर ले गए। युवतियों के साथ अश्लील हरकत करते हुए कपड़े फाड़ दिए। घर पहुंच कर उन्होंने परिजनों को जानकारी दी। युवतियों के पिता व भाई ने युवकों से शिकायत की तो उनको धमकी देते हुए पीटा। कोतवाल देवेंद्र सिंह ने बताया कि प्रार्थना पत्र के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0