बुलंदशहर | हिरासत में लिए चालकों को छोड़ने पर आपस में भिड़े पुलिसकर्मी

 

मामले के पीछे अवैध उगाही और लेनदेन को लेकर दो पुलिस कर्मियों में विवाद होना बताया जा रहा है। जानकारी होने पर सीओ सिटी जांच के लिए पहुंचे।

रिपो० ललित चौधरी

सिकंदराबाद। हिरासत में लिए गए ट्रक चालकों को चार घंटे बाद छोड़ने पर कार्यालय मुंशी और एचसीपी दोनों आपस में भिड़ गए। दोनों में जमकर कहासुनी हुई। मामले के पीछे अवैध उगाही और लेनदेन को लेकर दो पुलिस कर्मियों में विवाद होना बताया जा रहा है। जानकारी होने पर सीओ सिटी जांच के लिए पहुंचे।

चोला चौकी पुलिस ने मंगलवार को ओवरलोड होने और कागज पूरे नहीं होने के कारण चार ट्रकों को कब्जे में लिया था। सभी चालकों को हिरासत में ले लिया गया था। बताया गया कि हिरासत में लिए गए सभी चालकों को चौकी के एक दीवान ने करीब चार घंटे बाद कार्यालय मुंशी की जानकारी के बिना छोड़ दिया। बिना जानकारी के हिरासत में लिए लोगों को छोड़ने पर कार्यालय मुंशी की दीवान के साथ जमकर कहासुनी हुई। कार्यालय मुंशी ने इसे कार्य में लापरवाही बताते हुए अधिकारियों से शिकायत करने की चेतावनी दी। मामले की जानकारी होने पर सीओ सिटी ने चोला पहुंचकर जांच की। सीओ सिटी ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में जिस स्थान पर ट्रकों को रोका गया था, वहां आसपास के दुकानदारों से पूछताछ की। आसपास लगे सीटीवी की फुटेज को जांचा। कहा, जांच के बाद एसएसपी को रिपोर्ट भेजी जाएगी।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0