बुलंदशहर। पुलिस ने 25 हजार रूपये का इनामी शातिर अपराधी मुठभेड़ मे दबोचा

ब्यूरो ललित चौधरी

25 हजार रूपये का इनामी जावेद उर्फ जाविद पुत्र जमालुद्दीन ग्राम चिडावक थाना गुलावठी बुलंदशहर का निवासी है जावेद गोकशी, पशु चोरी और शातिर किस्म का लुटेरा है जावेद को पुलिस मुठभेड़ के बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर अवैध हथियार के साथ जेल भेज दिया है।

थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह मय फोर्स बुधवार की रात्रि को हाजीपुर पुलिया बुगरासी रोड पर क्षेत्र में संदिग्ध वाहन और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग कर रहे थे कि मुखबिर की सूचना प्राप्त हुई की पशु चोरी करने वाले बदमाश पशु चोरी के इरादे से लोहापुल से रानापुर की ओर बुगरासी रोड पर नहर के किनारे पटरी पर किसी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से बैठे हैं।

सूचना मिलने पर थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह में फंस जाती में तत्काल रुप से मुखबिर के बताए गए स्थान पर पहुंच गए और उसके बाद घेराबंदी कर ली पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी पर किसी पुलिसकर्मी को कोई भी नुकसान नहीं हुआ आपको बता दें कि पुलिस ने जवाबदेही व मुठभेड़ में जावेद के गोली लग गई और उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। जिसमें पुलिस की गोली लगने से जावेद घायल हो गया तभी पुलिस ने जावेद को गिरफ्तार कर एक मोटर साइकिल व अवैध असलाह भी बरामद किया । उसके बाद स्याना सीएचसी केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया था।

जावेद उर्फ जावेद एक शातिर किस्म का गोकाश, पशु चोर और लुटेरा है जिस पर कोतवाली देहात बुलंदशहर, थाना गुलावठी बुलंदशहर, थाना सियाना बुलंदशहर, थाना बीबीनगर बुलंदशहर, थाना हाफिजपुर हापुड और थाना रबूपुरा गौतमबुद्ध नगर इन सभी थानों में जावेद की खिलाफ 32 मुकदमे दर्ज हैं।

थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि जावेद उर्फ जाविद से एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा 315 बोर और दो जिंदा कारतूस व एक खोखा कारतूस बरामद हुआ है जिसमें धारा 307 और 3/ 25 अवैध शस्त्र में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करते हुए न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0