You have to wait 20 seconds.


बुलंदशहर। लखीमपुर खीरी में किसानों पर राजनीतिक षड्यंत्र के तहत किए गए प्रहार और उनकी निर्मम हत्या के सम्बन्ध में सपा कार्यकर्ताओं ने निकाला कैंडल मार्च : पिंटू चौधरी

 

रिपो० रीशू कुमार

शिकारपुर : नगर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख पिंटू चौधरी की झोपड़ी जहांगीराबाद चुंगी से पूर्व पिन्टू चौधरी, के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला गया कैंडल मार्च नगर के मुख्य बाजारों में से होते हुए कोतवाली पर समाप्त हुआ।

सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने निकाला कैंडल मार्च प्रदेश सरकार के शासन और प्रशासन में व्यापारी मनीष गुप्ता की हुई निर्मम हत्या और लखीमपुर खीरी में किसानों पर राजनीतिक षड्यंत्र के तहत किए गए प्रहार और उनकी निर्मम हत्या के सम्बन्ध में सपा कार्यकर्ता पिंटू चौधरी, की झोपड़ी पर इकट्ठे हुए और एक जुलूस की शक्ल में सब एकत्र होकर कैंडल हाथ में लेकर और मशाल जलाते हुए जहांगीराबाद चुंगी पर पहुंचे और जो मनीष गुप्ता व किसानों की निर्मम हत्या हुई है।

उनकी आत्माओं की शान्ति के लिए मशाल जुलूस निकाला मशाल जुलूस में सपा बरिष्ठ नेता एवं पूर्व ब्लॉक प्रमुख पिंटू चौधरी, नगर अध्यक्ष आस मोहम्मद गाजी, पूर्व विधायक महेन्द्र बाल्मीकि, बब्बल चौधरी, दिलशाद कुरैशी, आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने