बुलंदशहर। ओवररेट बिक रही शराब, दो सेल्समैनों पर एफआईआर, अनुज्ञापी को कारण बताओ नोटिस जारी

 

ब्यूरो ललित चौधरी

गुलावठी। गांव छपरावत मोड़ पर आबकारी विभाग की टीम ने शुक्रवार को बीयर शॉप व शराब के ठेके पर छापा मारा। इस दौरान ओवर रेट में बीयर व शराब बिकती मिली।

टीम ने ग्राहक बनाकर इन दुकानों पर लोगों को भेजा था। टीम ने दो सेल्समैन को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आबकारी निरीक्षक की तहरीर पर दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

आबकारी निरीक्षक दिलीप वर्मा ने बताया कि आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश के निर्देश पर अवैध शराब की बिक्री पर रोकथाम और ओवर रेटिंग के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। 

शुक्रवार को गुलावठी के छपरावत मोड़ के निकट बीयर शॉप व विदेशी मदिरा की दुकान पर गोपनीय टेस्ट परचेज कराया गया। सेल्समैनों के द्वारा बीयर शॉप पर 110 रुपये की बजाए 120 रुपये और अंग्रेजी शराब की दुकान पर 140 की बजाए 150 रुपये लिए गए। टेस्ट परचेज में दोनों सेल्समैन दस-दस रुपये अधिक ले रहे थे। 

बीयर शॉप के सेल्समैन वेदपाल और विदेशी मदिरा शॉप के सेल्समैन धर्मेंद्र को गुलावठी पुलिस के हवाले कर दिया गया है। दिलीप वर्मा ने दोनों के खिलाफ बीयर व शराब ओवर रेट में बेचने का मामला दर्ज कराया है। आबकारी निरीक्षक दिलीप वर्मा ने बताया कि दुकानों के अनुज्ञापी को कारण बताओ नोटिस जारी किया जा रहा है।




एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने