बुलंदशहर। राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं ने निकाला कैंडल मार्च

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर : नगर में मेरठ-बदायूं हाईवे पर से निकाला राष्ट्रीय लोकदल के किसानों ने कैन्डल मार्च लखीमपुर खीरी में किसानों पर राजनीतिक षड्यंत्र के तहत किए प्रहार और उनकी निर्मम हत्या के सम्बन्ध में कैन्डल मार्च निकाला।

जो कि मेरठ-बदायूं हाईवे से शुरू हो कर चेनपुरा चौराहा, बड़ा बाजार, कोतवाली पर जा कर कोतवाली प्रभारी को एक ज्ञापन देकर कैन्डल मार्च समाप्त किया ज्ञापन में कहा गया है कि व्यापारी मनीष गुप्ता की निर्मम हत्या की जांच की जाए तथा दोषियों को शख्त से शख्त सजा दी जाए व्यापारी के परिवार जनों को एक करोड रुपए का मुआवजा दिया जाए।

शहीद किसानों के परिवारजनों को एक एक करोड रुपए का मुआवजा दिया जाए तथा एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए घायलों के परिवारजनों को 25-25 लाख रुपए का मुआवजा दिया जाए इस घिनौने अपराध को करने वाले मंत्री व उसके पुत्र को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सजा दी जाए के सम्बन्ध में महामहिम राज्यपाल उत्तर प्रदेश को सम्बोधित एक ज्ञापन शिकारपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, एस एस आई सुनील कुमार गौतम, को दिया गया।

इस मौके पर हेमराज सिंह ब्लॉक अध्यक्ष शिकारपुर, दीपक चौधरी, नरेश प्रधान, देवराज, इस्तकार खांन नगर अध्यक्ष शिकारपुर, युद्धवीर सिंह जिला सचिव, दीपक चौधरी भाकियू, अमित चिखल, कार्यकर्ता आदि मौजूद रहे ।



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने