You have to wait 20 seconds.


बुलंदशहर। कपड़ा व्यापारी की करंट लगने से हुई मौत, 13 घंटे बाधित रही बिजली आपूर्ति

ब्यूरो ललित चौधरी

औरंगाबाद। कस्बे में शुक्रवार रात घर की तीसरी मंजिल से गिरे मोबाइल को पकड़ने के प्रयास में कपड़ा व्यापारी राहुल उर्फ बिट्टन अनियंत्रित होकर हाईटेंशन लाइन पर जा गिरा। करंट लगने से उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मूल रूप से गांव सूरजपुर टिकरी निवासी राहुल उर्फ बिट्टन अग्रवाल (35) पिछले कई वर्षों से बुलंदशहर-औरंगाबाद-गढ़मुक्तश्वर हाईवे पर कपड़े की दुकान करते थे। दुकान के ऊपर ही उन्होंने अपना दो मंजिला मकान बनाया है।

परिजनों ने बताया कि शुक्रवार रात करीब दो बजे राहुल शौच के लिए मकान की तीसरी मंजिल पर पहुंचे तो उनका मोबाइल नीचे गिर पड़ा। घर की तीसरी मंजिल के पास से ही हाईटेंशन लाइन भी गुजर रही है। बताया कि मोबाइल गिरने पर उसे पकड़ने के प्रयास में राहुल अनियंत्रित होकर नीचे की ओर गिर पड़े और हाईटेंशन लाइन पर जा गिरे। करंट लगने से वह सड़क पर दूर जा गिरे और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

13 घंटे बाधित रही बिजली आपूर्ति

बताया गया कि व्यापारी राहुल के हाईटेंशन लाइन पर गिरने के दौरान ही बिजली का खंभा क्षतिग्रस्त हो गया। जिसके बाद क्षेत्र की बिजली बाधित हो गई। शाम करीब पांच बजे खंभा व लाइन दुरुस्त होने पर करीब 13 घंटे बाद बिजली आपूर्ति सामान्य हो सका।

मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। बताया जा रहा है कि मोबाइल गिरने पर उसे पकड़ने के प्रयास में व्यापारी अनियंत्रित होकर नीचे हाईटेंशन लाइन पर जा गिरे, जिससे उनकी मौत हो गई।

- महेंद्र त्रिपाठी, थाना प्रभारी औरंगाबाद

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने