बुलंदशहर। पति ने दी पत्नी के प्रेमी के नाम तहरीर, थाने पहुंच कर प्रेमी के साथ जाने पर अड़ी विवाहिता - जानिए फिर क्या हुआ

ब्यूरो ललित चौधरी

नरसेना। एक विवाहिता को अपने प्रेमी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराना इतना नागवार गुजरा कि वह थाने पहुंचकर प्रेमी के साथ ही जाने की जिद पर अड़ गई। पति एवं पुलिसकर्मियों ने विवाहिता को काफी समझाने का प्रयास किया, किंतु वह अपनी जिद पर अड़ी रही।


थाना नरसेना में एक गांव निवासी युवक ने शुक्रवार की देर शाम औरंगाबाद क्षेत्र के दो युवकों पर अपनी पत्नी से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। शनिवार को थाना पुलिस ने विवाहिता को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया। थाने पहुंचकर विवाहिता ने अपने पति के साथ जाने से इंकार कर दिया और प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ गई। पति की सूचना पर विवाहिता के पिता एवं अन्य ससुरालीजन भी थाने पहुंच गए और विवाहिता को समझाने का प्रयास किया। 


पुलिसकर्मियों ने भी विवाहिता को काफी समझाया, किंतु वह अपनी जिद पर अड़ी रही। इसके बाद पुलिस ने उसके बयान दर्ज कराने की कार्रवाई शुरू कर दी। देर शाम तक मामले का निस्तारण नहीं हो सका था। थाना प्रभारी केएल शर्मा ने बताया कि पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था। विवाहिता के बयान के आधार पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।



और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0