बुलंदशहर। प्रसूता उपचार के दौरान मौत, अस्पताल प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन

 

रिपो० राजेश शर्मा

सिकंदराबाद। सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र स्थित गांव तिल डेरी निवासी प्रसूता की उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने अस्पताल पर गलत उपचार करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाने का प्रयास किया लेकिन परिजन मुआवजा और अस्पताल प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े रहे।

गांव तिल डेयरी निवासी राहुल की 24 वर्षीय पत्नी प्रियांशी ने करीब 1 माह पूर्व बच्चे को जन्म दिया था। उसकी हालत बिगड़ने पर चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। बताया जाता है कि बीती रात प्रियांशी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इससे आक्रोशित परिजन औद्योगिक क्षेत्र स्थित अस्पताल पहुंचे और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।


बाइक हटाने के विवाद में युवक से मारपीट


बुलंदशहर। सिकंदराबाद क्षेत्र में हाईवे स्थित चंदेरू गांव में बाइक हटाने को कहने पर दबंगों ने युवक के साथ मारपीट की और बाद में कांच की बोतल मार लहुलुहान कर दिया।

 

पीड़ित ने कोतवाली में नामजद समेत अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने पीड़ित को उपचार को भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।


गांव चंदेरू निवासी शाहिद ने बताया कि वह सोमवार की देर शाम बाइक से जा रहा था। गांव के कुछ लोग शराब पी रहे थे और उनकी बाइक रास्ते में खड़ी थी। जब उसने हटाने को कहा तो आरोपितों ने अभद्रता शुरू कर दी। विरोध करने पर मारपीट की और बाद में कांच की हाथ में बोतल मार दी। जिसमें वह लहूलुहान हो गया। 


सूचना पर आसपास के लोग पहुंचने पर आरोपित धमकी देकर भाग निकले। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए भिजवाया। पीड़ित की ओर से नामजद समेत पांच के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0