बुलंदशहर। पड़ोस में रखे बुर्जी बिटोरा में लगी आग : आग की लपेट में आकर चार पशु झुलसे हालत गम्भीर , पशु चिकित्सक मौके पर नहीं पंहुचे

 

रिपो० रीशू कुमार

शिकारपुर। शिकारपुर ब्लॉक के गांव आसावरी में वीरेन्द्र शर्मा पुत्र अमर सिंह व टेकचन्द्र पुत्र हरपाल के रखे बुर्जी बिटोराओं में अनियमितताओं के कारण आग लग गई। आग उस कदर लग गई की आग पर काबू नहीं पाया गया और पड़ोसी घर राजकुमार उर्फ अल्ली पुत्र भगवती प्रसाद निवासी ग्राम असावरी के छप्पर में आग सुलग गई छप्पर में बधे गाय सहित चार पशु भारी तरह से झुलस गये। 

सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग नहीं बुझ पाई आनफान में फायर ब्रिगेड की गाड़ी आई और आग पर काबू पा लिया गया तब तक पशु गम्भीर अवस्था में झुलस चुके थे देखने वाली बात यह है कि खबर लिखे जाने तक पशु चिकित्सक मौके पर नहीं पहुंचे थे जबकि गांव असावरी से ब्लॉक शिकारपुर की दूरी लगभग दस किलो मीटर है। 

जहांगीराबाद कोतवाली से पुलिस मौके पर पहुंच गई परन्तु शिकारपुर ब्लॉक से कोई भी पशु चिकित्सक घटना स्थल पर नहीं पहुंचा था पुलिस स्टाफ ने पशुओं का देसी उपचार काफी देरी तक किया था जो कार्य पशु चिकित्सकों को करना चाहिए था उस कार्य को पुलिस ने किया जब इस सम्बन्ध में सम्बन्धित अधिकारी से जानकारी करनी चाही तो सम्बन्धित अधिकारी संतुष्ट जनक जवाब नहीं दे पाए।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0