बुलंदशहर। तीस बीघा कृषि भूमि को नायब तहसीलदार व राजस्व टीम ने ट्रैक्टर चला कर कराया कब्जा मुक्त

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलंदशहर। शिकारपुर तहसील क्षेत्र के ग्राम बेलोट में ग्राम सभा की तीस बीघा कृषि भूमि को उच्चाधिकरियो के आदेश पर राजस्व टीम ने कब्जा मुक्त कराया। 

कब्जा मुक्त कराने में शिकारपुर नायब तहसीलदार सुशील कुमार गुप्ता, राजस्व निरीक्षक नरेन्द्र कुमार, लेखपाल सचिन गर्ग व हीरा सिंह के द्वारा टैक्टर चलवा कर कब्जा मुक्त कराया है। जिससे अवैध कब्जा करने वालों में हड़कंप मच गया। 

शिकारपुर एसडीएम आशीष कुमार सिंह ने बताया है कि यदि तहसील क्षेत्र में जिन लोगों ने सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा कर रखा है उसे अभियान चला कर जल्द ही कब्जा मुक्त कराया जाएगा। इसलिए जिन लोगों ने अवैध रूप से कब्जा कर रखा है वह स्वयं छोड़ दें अन्यथा कार्यवाही कर कब्जा मुक्त कराया जाएगा। शिकारपुर नायब तहसीलदार सुशील कुमार गुप्ता के अवैध कब्जा करने वालों के लिए दिखें कड़े तेवर।


पुलिस ने बैंकों पर चलाया चैकिंग अभियान

शिकारपुर। कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को नगर की बैंक शाखाओं के बाहर सुरक्षा के मद्देनजर चैकिंग अभियान चलाया। 

चैकिंग अभियान के दौरान पुलिस कर्मियों ने बैंकों के बाहर घूम रहे संदिग्ध लोगों की तलाशी लेकर छोड़ा कोतवाली प्रभारी ऋषिपाल शर्मा ने बताया कि नगर की बैंक शाखाओं पर सुरक्षा के मद्देनजर एस आई सतपाल सिंह स्थानीय पुलिस फैन्टम, द्वारा पुलिस टीम के साथ लगातार चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है। 

चैकिंग अभियान के दौरान पुलिस कर्मियों द्वारा बैंक के आस-पास घूम रहे लोगों से पूछताछ की गई वही अनावश्यक बैंकों के बाहर खड़े लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, ने कहा कि पुलिसकर्मी लगातार आगे भी बैंकों पर सुरक्षा के मद्देनजर चैकिंग अभियान चलाते रहेंगे।


और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0