बुलंदशहर। युवक से दिनदहाड़े लूट : तीन बाइक सवार बदमाशों ने 2 लाख रुपये लूटे, एसएसपी ने थाना प्रभारी को किया निलंबि


ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। स्याना में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि दिनदहाड़े लूट की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। सोमवार को शहर में दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। थाना प्रभारी की लापरवाही बरतने पर एसएसपी ने निलंबित कर दिया है।

स्याना क्षेत्र के गांव सेगा जगतपुर निवासी सोनू किसी काम से बाइक से हापुड़ जा रहा था। बीबी नगर से सटी गंगा नहर की पटरी के रास्ते पर बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने उसे रोक लिया। बदमाशों ने सोनू से दो लाख रुपये लूट लिए। विरोध करने पर सोनू पर किसी चीज से वार कर घायल कर दिया। लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाश आसानी से फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस को सूचित किया। घटनास्थल पर आलाधिकारी पहुंचे। एसएसपी सन्तोष कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंच गई। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। इस तरह की घटना ने पुलिस को चाक चौबंद व्यवस्था को धाराशाही कर दिया। 

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बीबी नगर थाना प्रभारी सुशीलचंद्र शर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। थाना प्रभारी सुशीलचंद्र शर्मा निलंबित करने के उपरांत रिक्तिपूर्ति के चलते थाना गुलावठी से जितेंद्र सिंह को थानाप्रभारी बीबीनगर बनाया गया है। पुलिस बदमाशों की धरपकड़ में जुटी है।


डिबाई पुलिस ने 20 हजारी के इनामी को दबोचा : लूट की घटना में वांछित चल रहा था चौथा आरोपी अनस



बुलंदशहर। डिबाई पुलिस ने लूट की घटना में वांछित चल रहे बीस हज़ार के इनामी बदमाश को राजघाट तिराहे के पास से धर दबोचा। पुलिस ने आरोपी बदमाश के पास से एक तमंचा 315 बोर तथा दो जिंदा कारतूस बरामद किए। पुलिस ने आरोपी बदमाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

एसपी देहात बी बी चौरसिया ने बताया कि बीते 10 सितंबर 2021 को डिबाई कस्बा क्षेत्र के मोहल्ला नमक मंडी निवासी किराना व्यवसाई अंकुर अग्रवाल पुत्र कांति प्रसाद की मां को बंधक बनाकर दो बदमाश हजारों की नगदी सहित लाखों के सोने चांदी के जेवरात लूट कर ले गए थे। 

तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी हैं - कोतवाली पुलिस

पुलिस की जांच पड़ताल में घटना में संलिप्त चार बदमाश प्रकाश में आये थे। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर घटना का पर्दाफाश करते हुए शत प्रतिशत माल की बरामदगी करते हुए 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी थी।

चौथा बदमाश आरोपी अनस पर था बीस हज़ार का इनाम

घटना में शामिल चौथा बदमाश आरोपी अनस पुत्र शकील निवासी मोहल्ला चौधरी खेल डिबाई तभी से फरार चल रहा था। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने आरोपी की गिरफ्तारी पर बीस हज़ार के इनाम की घोषणा की थी। 

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर राजघाट तिराहे से फरार चल रहे वांछित इनामी को धर दबोचा। आरोपी बदमाश के पास से एक तमंचा 315 बोर तथा दो जिंदा कारतूस बरामद किए। पुलिस ने आरोपी बदमाश को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में चालान कर दिया।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0