बुलंदशहर। चाकू, तमंचा - कारतूस और चोरी की दो बाइक सहित दो चोर गिरफ्तार

रिपो० राजेश शर्मा

कोतवाली खुर्जा नगर पुलिस ने पंचवटी बंबे के निकट से दो बाइक चोरों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही आरोपियों के पास से तमंचा और चोरी की बाइक बरामद की है।

कोतवाली नगर खुर्जा पुलिस रविवार की रात क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने पंचवटी बंबे की पुलिया के निकट दो बाइक सवार दो लोगों को रोका। तलाशी लेने पर दोनों के पास से 02 मोटर साईकिल, एक तमंचा मय एक जिन्दा कारतूस और एक चाकू बरामद किया। 

पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने अपना नाम साहिद पुत्र ननुआ निवासी बडी होली घूने वाली मस्जिद के निकट थाना खुर्जानगर और आदिल पुत्र जमील निवासी ग्राम मलकपुर थाना अनूपशहर बताया। 

बरामद मोटरसाइकिलो में से पल्सर मोटर साइकिल को ई-चालान एप पर सर्च किया गया, तो इसके वाहन स्वामी का नाम मौहम्मद इसराइल पुत्र मौहम्मद इशाक निवासी 692 गली न0- 23 पूराना मुस्तफाबाद नोर्थईस्ट नई दिल्ली पाया गया। जिसकी चोरी के सम्बन्ध में दिनांक 12 अक्टूबर 2021 को थाना दयालपुर नोर्थइस्ट दिल्ली में मुकदमा दर्ज पाया। दूसरी मोटरसाइकिल स्पेलंडर प्रों को के स्वामी का नाम हरीश कुमार पुत्र रघुराज सिंह निवासी टिओर बुजुर्ग नगर बुलंदशहर पाया गया। जिसके बारे में विस्तृत जानकारी का प्रयास किया जा रहा है। 

खुर्जा नगर कोतवाली पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है।


अवैध बंदूक के साथ गिरफ्तार

चोला। सिकंद्रबाद तहसील क्षेत्र के थाना चोला पुलिस ने चैकिंग के दौरान अवैध बंदूक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक के खिलाफ पुलिस संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस ने चैकिंग के दौरान गिरफ्तार बड़ौदा निवासी मुकेश उर्फ भोली पुत्र रतनलाल सिंह को अवैध बंदूक व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी रामवीर सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0