बुलंदशहर। शिकारपुर विकास मंच के नगर संयोजक बनें अर्जुन कुमार

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर। शिकारपुर विकास मंच की टीम ने ठाना है सरकारी डिग्री कॉलिज व औघोगिक क्षेत्र की मुहिम को आगे निरन्तर जारी रखना है शिकारपुर विकास मंच के नगर संयोजक अर्जुन कुमार, बनें। 

शिकारपुर विकास मंच के पदाधिकारी निखिल शर्मा, ने बताया कि शिकारपुर विकास मंच की टीम में जो दिल व जिम्मेदारी से जो कार्य कर रहा है और करेगा उन्हें उसी तरीके से पद दिए जाएं शिकारपुर विकास मंच के पदाधिकारी रोविन चौधरी, ने बताया कि शिकारपुर विकास मंच की टीम में पद लेने से काम नहीं चलेगा सरकारी डिग्री कॉलिज व औघोगिक क्षेत्र की मुहिम को आगे बढ़ाने से काम चलेगा।


बुलंदशहर। अमृत सरोवर तालाब का भूमि पूजन व नीम खोद कर लोकसभा सांसद, ड़िबाई विधायक, ने शुभ हाथों से शुभारम्भ किया

बुलंदशहर। गांव सोरखा में अमृत सरोवर तालाब का भूमि पूजन व नीम खोद कर लोकसभा सांसद डॉ. भोला सिंह, ड़िबाई विधायक चन्द्रपाल सिंह लोधी, ने शुभ हाथों से शुभारम्भ किया। 

लोकसभा सांसद डॉ. भोला सिंह, ने ग्रामीण वासियों को केन्द्र व प्रदेश सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं व सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराया लोकसभा सांसद डॉ. भोला सिंह, ड़िबाई विधायक चन्द्रपाल सिंह लोधी, अतुल, आनंद लोधी, सांसद प्रतिनिधि प्रभात उर्फ टिकलु शर्मा, सहित काफी लोग मौजूद रहे वहीं सांसद प्रतिनिधि प्रभात उर्फ टिकलु शर्मा, ने ग्रामीण वासियों को भूमि पूजन के बाद लड्डू बांटे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0