बुलंदशहर। मकान में फंदे पर लटका मिला नपा के पूर्व उपाध्यक्ष हाजी इस्लाम का शव

 

रिपो० रीशू कुमार

बुलंदशहर/शिकारपुर। संदिग्ध परिस्थितियों में नगर पालिका परिषद शिकारपुर के पूर्व उपाध्यक्ष हाजी इस्लाम, का मकान में फंदे पर लटका मिला शव इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया और परिजनों में कोहराम मच गया काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए पुलिस जांच में जुटी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मौहल्ला लाल दरवाजा निवासी हाजी इस्लाम 72 नगर पालिका परिषद शिकारपुर के पूर्व उपाध्यक्ष का मकानमें फंदे पर लटका मिला शव घटना से परिवार में कोहराम मच गया सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, मय पुलिस बल के घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर परिजनों को सौंप दिया परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया घटना को लेकर मौहल्लें में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है।


बुलंदशहर। किसी भी अफवाहों पर ध्यान न दे : एसडीएम अरविन्द कुमार

भाईचारे का माहौल बिगाड़ने वाले असामाजिक तत्वों के बारे में तत्काल सूचना पुलिस प्रशासन को दी जाए : कोतवाल ऋषिपाल शर्मा

बुलंदशहर/शिकारपुर। नगर में शान्ति कानून व्यवस्था आपसी सौहार्द बनाये रखने एवं भयमुक्त वातावरण बनाने के उद्देश्य से एसडीएम अरविन्द कुमार, एवं सीओ अजय कुमार, ने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, कस्बा इंचार्ज रविन्द्र कुमार, एस आई सतपाल सिंह, एस आई मनोज कुमार पटेल, तथा पुलिस बल के साथ मुख्य बाजार, व निम्न-निम्न गलियों में पैदल रूट मार्च किया।

इस अवसर पर स्थानीय लोगो से संवाद करते हुए अपील की गई कि नगर में शान्ति व्यवस्था बनाये रखे किसी भी अफवाहों पर ध्यान न दे शान्ति व्यवस्था एवं भाईचारे का माहौल बिगाड़ने वाले असामाजिक तत्वों के बारे में तत्काल सूचना पुलिस प्रशासन को दी जाए रुट मार्च के दौरान रास्ते मे पड़ने वाली अधिकांश मस्जिदों के मौलाना से भी संवाद करते हुए कहा कि शान्ति बनाए रखने की अपील की जाए भृमण के दौरान मस्जिदों के बाहर सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा होने पर मस्जिदों के मौलानाओं से कहा कि सुरक्षा के दृष्टिगत मस्जिदों के मुख्य द्वार पर सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाए इस मौके पर मुस्लिम समुदाय के गणमान्य लोगों द्वारा शान्ति एवं भाईचारा बनाये रखने के लिए आश्वस्त किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने