बुलंदशहर। महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या की आशंका

 


रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर/नगर। कोतवाली देहात की नई मंडी क्षेत्र के गांव जहरा में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। विवाहिता की फांसी लगाकर हत्या किए जाने की आशंका है। हालांकि पुलिस को उसका शव चारपाई पर पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार अरनियां क्षेत्र के गांव कमालपुर निवासी परवीन(25वर्ष) का निकाह करीब सात साल पहले कोतवाली देहात की नई मंडी क्षेत्र के गांव जहरा निवासी खालिद से हुआ था। करीब छह माह पहले ही परवीन ने एक पुत्री को जन्म दिया था। बताया जाता है कि परवीन का पति खालिद ड्राइवरी का काम करता है। 

सोमवार दोपहर को परवीन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परवीन का शव चारपाई पर पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। मृतका की गर्दन पर फंदे का निशान नजर आ रहा था। ऐसे में विवाहिता की हत्या फांसी लगाकर किए जाने की आशंका जताई जा रही है। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परवीन की मौत की सूचना पर मायके पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए। मायके पक्ष द्वारा परवीन की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। देहात पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। नई मंडी चौकी प्रभारी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस हत्या, खुदकुशी समेत हर बिंदु पर मामले की जांच कर रही है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने