अलीगढ़ के इस बैंक के लॉकर में रखे थे रुपये, दस्तावेज, जेवरात एवं कीमती सामान, चट कर गई दीमक

 


SDLive News

अलीगढ़ महानगर में सेंट्रल बैंक बारहद्वारी शाखा में एक वृद्धा के लॉकर में दीमक ने वहां रखी नकदी एवं अन्य सामान को चट कर दिया। वृद्धा ने यह देखा तो उनके होश उड़ गए। आरोप है कि बैंक अफसरों ने शिकायत के बाद भी कार्रवाई करने की बजाए उन्हें टरका दिया। पीड़ित वृद्धा हुए नुकसान की भरपाई की मांग को लेकर बैंक अफसरों के पास चक्कर काट रही है। 

शहर की मथुरा नगर निवासी 70 वर्षीय वृद्धा रुक्मणि शर्मा पत्नी स्व. आरपी शर्मा का कहना है कि उनका सेंट्रल बैंक बारहद्वारी शाखा में करीब 35 साल से बैंक खाता एवं लॉकर है। आरोप है कि शुक्रवार को वह बैंक शाखा में अपने कुछ जरुरी कागजातों को लेने पहुंची थी। लॉकर खोलते ही उनके होश उड़ गए। जहां उनकी जमा पूंजी के रखे करीब डेढ़ लाख रुपये, दस्तावेज, जेवरात एवं कीमती सामान को दीमक चट कर चुकी थी। 

उन्होंने इस बारे में बैंक अधिकारियों से शिकायत की तो उन्होंने बहाना कर टरका दिया। वृद्धा का आरोप है कि यह बैंक की लापरवाही और ठीक से रख रखाव न करने की वजह से हुआ है। जिसकी सुरक्षा के एवज में बैंक उनसे रकम वसूलती है। अपने बेटे प्रभात शर्मा के साथ पीड़ित वृद्धा ने बैंक के शाखा प्रबंधक को आशय की शिकायत कर पूर्ण मुआवजे की मांग कर आरबीआई से भी शिकायत की है। 

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0