बुलंदशहर। विवाहिता को धोखे से होटल में ले जाकर किया गैंगरेप, कोर्ट के आदेश पर हुआ मुकदमा दर्ज

 

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर। कोतवाली देहात क्षेत्र में एक विवाहिता को धोखे से होटल में बुलाकर गैंगरेप किया गया। पीड़िता का आरोप है कि उसके विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी गई। देहात पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर दो नामजद एवं एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नरौरा क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी पीड़िता विवाहिता के अनुसार उसकी बुलंदशहर में भूड क्षेत्र निवासी वसीम पुत्र सलीम से जान-पहचान है। 30 जनवरी 2022 की शाम को आरोपी वसीम ने उसे बुलंदशहर में भूड़ चौराहे पर बुलाया। वहां से आरोपी वसीम अपने साथी सलमान पुत्र हाजी उमरू निवासी गांव भाईपुरा और एक अन्य अज्ञात युवक के साथ उसको भूड़ चौराहे से कुछ दूर स्थित एक होटल पर ले गया। वहां पर आरोपियों द्वारा उसके साथ गैंगरेप किया गया। उसके विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी गई। बाद में आरोपियों ने उसे धमकी देते हुए भगा दिया। 

पीड़िता ने बताया कि उसने कोतवाली देहात पहुंचकर तहरीर दी, किंतु पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। मामले में पुलिस अधिकारियों से भी शिकायत की गई। कोई सुनवाई न होने पर उसे कोर्ट की शरण लेनी पड़ी। देहात पुलिस ने आरोपी वसीम पुत्र सलीम निवासी भूड, आरोपी सलमान पुत्र हाजी उमरू निवासी गांव भाईपुरा और एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कोतवाली देहात प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मामले में जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0